नाहन / दो हजार की रिश्वत लेते विजिलेंस टीम ने दबोचा पटवारी

जमीनी विवाद में आवश्यक दस्तावेजों को लेकर मांगी थी रिश्वत

HNN / नाहन

जिला सिरमौर विजिलेंस टीम के द्वारा नाहन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत धौलाकुआं पटवार सर्कल के पटवारी को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए दबोचा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी शिकायतकर्ता के द्वारा विजिलेंस ऑफिस नाहन में पटवारी की बाबत शिकायत दी गई थी। शिकायतकर्ता का कहना है कि उनके द्वारा जमीन के कुछ दस्तावेजों को लेकर पटवारी द्वारा आनाकानी की जा रही थी।

पटवारी द्वारा काम की एवज में दो हजार रूपये रिश्वत में मांगे गए थे। जिसको लेकर शिकायतकर्ता ने विजिलेंस को अपनी शिकायत सौंपी। वीरवार को करीब 2:30 से 3:00 के बीच में विजिलेंस इंस्पेक्टर ममता रघुवंशी, सब इंस्पेक्टर परमजीत मोती सिंह आदि के द्वारा जाल बिछाते हुए कार्रवाई को अंजाम दिया गया। विजिलेंस टीम ने पहले से ही रिश्वत के तौर पर दिए जाने वाले पैसों के नंबर अपने पास सुरक्षित रख लिए थे।

जैसे ही शिकायतकर्ता ने पटवारी को रिश्वत के पैसे दिए उसके साथ ही विजिलेंस टीम ने उसे धर दबोचा। टीम ने पटवारी से बरामद किये पैसों में उन रुपयों को भी पाया जिनके नंबर उन्होंने नोट किए हुए थे। पटवारी भरत सिंह को रंगे हाथ रिश्वत लेने के जुर्म में गिरफ्तार कर नाहन विजिलेंस ऑफिस लाया गया। मामले की पुष्टि विजिलेंस एसपी अंजुम आरा के द्वारा की गई है। उन्होंने बताया कि पटवारी के खिलाफ 2000 की रिश्वत के जुर्म में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो