नाहन/ धरने पर बैठे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता, देवी-देवताओं और देश विरोधी टिप्पणी पर एफआईआर

HNN/ नाहन

नाहन की फेसबुक हैंडलर महिला की पोस्ट पर विश्व हिंदू परिषद के द्वारा देश विरोधी गतिविधियों को लेकर एसपी सिरमौर को शिकायत सौंपने के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा-295ए को लेकर मामला दर्ज किया है। हालांकि जिस अकाउंट से देवी देवताओं और देश विरोधी टिप्पणी की जा रही थी उसका पुलिस द्वारा पता लगाया गया तथा युवती ने अकाउंट हैक होने की बात कही है।

बता दे कि नाहन की फेसबुक हैंडलर महिला की पोस्ट पर विश्व हिंदू परिषद के द्वारा देश विरोधी गतिविधियों को लेकर एसपी सिरमौर को शिकायत दी गई थी। कार्यकर्ताओं का कहना था कि नाहन की एक महिला अपने फेसबुक अकाउंट से देश विरोधी गतिविधियां चला रही है। उन्होंने कहा कि महिला के द्वारा जिस तरीके से एंटी नेशन एक्टिविटी की जा रही है उससे कभी भी देश-प्रदेश और जिला का माहौल बिगड़ सकता है।

हालांकि विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल का कहना था कि संभवत महिला की पोस्ट को हैक कर किसी अन्य व्यक्ति के द्वारा एंटी नेशनल एक्टिविटी की जा रही हो सकती है। जिसके बाद मंगलवार को कार्यकर्ता एसपी कार्यालय के परिसर में ही सांकेतिक धरने पर बैठ गए। लिहाजा पुलिस ने कार्यवाही की और युवती के बयान भी कलमबद्ध किए। इसमें युवती ने अकाउंट हैक होने की बात कही है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो