नाहन नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

HNN / नाहन

नाहन मंडल कांग्रेस के द्वारा आने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए मैदान में उतारे जाने वाले उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। मंडल कांग्रेस के द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से यह जानकारी दी गई है। जिला कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रुपेंद्र ठाकुर ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा गठित कमेटी की बैठक में सर्वसम्मति से सभी वार्डों के लिए कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को नगर निकाय के चुनाव में उतारा जाएगा।

अब यहां आपको यह भी बता दें कि नाहन नगर निकाय के चुनाव में सबसे हॉट सीट वार्ड नंबर 2 मानी जा रही है। इस वार्ड की भाजपा समर्थित पार्षद अनीता शर्मा नगर परिषद की अध्यक्ष भी रही है। इस बार यह वार्ड ओपन हो चुका है लिहाजा रिजर्व हुए वार्ड में कई अपने भाग्य को आजमाने के लिए भी तैयारियां कर रहे हैं। कांग्रेस समर्थित नरेंद्र तोमर वार्ड नंबर 2 से मैदान में है और काफी दमदार प्रत्याशी माने जा रहे हैं।

इसके अलावा वार्ड नंबर 6 के पार्षद योगेश गुप्ता इस बार वार्ड नंबर 13 से मैदान में उतर रहे हैं। साफ-सुथरी छवि और अपने वार्ड में किए गए विकास कार्यों के दम पर वार्ड नंबर 13 में भी वे काफी मजबूत माने जा सकते हैं। जानकारी यह भी है कि वार्ड नंबर 13 में इस बार एक युवा पत्रकार भी अपना भाग्य आजमा सकता है। अब देखना यह है कि इस युवा पत्रकार को भाजपा का समर्थन मिलता है या नहीं।

नगर परिषद नाहन में होने वाले चुनाव हेतु कांग्रेस पार्टी द्वारा गठित कमेटी की बैठक में सभी वार्डों लिए कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को चयन किया गया है। इसमें वार्ड नम्बर 1 से मीना पुण्डीर, वार्ड नम्बर 2 से नरेन्द्र सिंह तोमर, वार्ड नम्बर 3 से उपमा धीमान, वार्ड नम्बर 4 से श्रुति चौहान , वार्ड नम्बर 5 से दूर्गा कंवर, वार्ड नम्बर 6 से वीरेंद्र कुमार पासी, वार्ड नम्बर 7 से राकेश कुमार गर्ग, वार्ड नम्बर 8 से रितिका गर्ग, वार्ड नम्बर 9 से अराधना राणा, वार्ड नम्बर 10 से फिरोज़ अली, वार्ड नम्बर 11 से हरप्रीत कौर, वार्ड नंबर 12 से नरेन्द्र सिंह थापा, वार्ड नम्बर 13 से योगेश गुप्ता।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो