नाहन पुलिस ने बेवजह घरों से निकलने वालो की की खातिरदारी

HNN News / नाहन

प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचने के लिए मंगलवार शाम 5:00 बजे कर्फ्यू लगा दिया था। जिसके चलते कोई भी बिना वजह घर से बाहर नहीं निकल सकता, निजी वाहनों का प्रयोग भी नहीं कर सकता केवल आपातकालीन स्थिति में ही वह निजी वाहनों का प्रयोग कर सकता है।

जो लोग कर्फ्यू के चलते भी बेवजह बाहर जा रहे हैं उन लोगों के खिलाफ पुलिस कार्यवाही कर रही है, बल का प्रयोग भी कर रही है। फिर भी लोग बेवजह बाहर घूमने से नहीं कतरा रहे हैं वह अपने साथ-साथ दूसरों की जान भी जोखिम में डाल रहे हैं।

बता दें कि बुधवार को नाहन शहर में बेवजह घूम रहे युवकों पर नाहन पुलिस ने शिकंजा कसा। नाहन के चौगान मैदान के समीप दो युवा बेवजह ही जब घरों से बाहर निकले, तो नाके पर तैनात पुलिस जवानों ने उन्हें रोका और सही जवाब न मिलने पर दोनों युवाओं की पुलिस ने जमकर खातिरदारी की।

पुलिस ने इनके कान पकड़वाए व उठक-बैठक भी करवाई। बार-बार पुलिस द्वारा अपील करने के बाद भी लोग घर से बाहर निकल रहे हैं जिसके चलते पुलिस उन लोगों के खिलाफ जो नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं सख्ती से पेश आ रही है।

विशेषज्ञों का मानना है कि 21 दिनों के भीतर अगर लोग अपने घरों में बने रहते हैं तो कोरोना के संक्रमण को रोकने में काफी हद तक सफलता मिल सकती है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।