नाहन/ पॉजिटिव के संपर्क वाले दुकानदार की सब्जी से भरी पिकअप पुलिस ने करी डिटेन

सब्जी विक्रेता को किया गया था होम क्वॉरेंटाइन, अंधेरे में भर रहे थे दुकान से पिकअप में सब्जी, कुछ ही मिनटों में पुलिस ने कब्जे में ली गाड़ी

HNN News नाहन

हाल ही में कोरोना पॉजिटिव आई महिला की संपर्क चेन को जिला प्रशासन के द्वारा खंगाल लिया गया था। जिसमें नाहन के नया बाजार स्थित सब्जी विक्रेता को इसी प्रोटोकॉल में क्वॉरेंटाइन किया गया था।

बावजूद इसके सब्जी विक्रेता की दुकान से रात के अंधेरे में दुकान खोलकर पिकअप संख्या एचपी 1587 में दुकान में रखे तमाम सब्जियां भरी जा रही थी। इस बारे में लोगों को यह पता था कि कथित सब्जी विक्रेता की दुकान व दुकानदार को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है।

इन लोगों के द्वारा मीडिया को सूचित किया गया। इस बाबत पुलिस को भी इस प्रकरण की सूचना मिल चुकी थी। असल में लोगों में यह भय था कि रात को चोरी छिपे भरी जा रही सब्जियां सब्जी मंडी स्थित सब्जी विक्रेता के भाई की दुकान में ना पहुंच जाएं। जहां से यह सब्जियां बिकने के लिए शहर में आने का अंदेशा था।

इसीलिए लोगों ने अवेयरनेस दिखाते हुए खुद इसकी सूचना दी। अच्छी बात तो यह है कि जैसे ही पुलिस को यह सूचना रात को मिली पुलिस ने बगैर कोई मौका गवाएं मात्र कुछ ही मिनटों में सब्जी से भरी पिकअप को खोज निकाला।

हालांकि पिकअप चालक ने पुलिस को सब्जियों को फेंके जाने की बात कही। मगर इस प्रकार इन सब्जियों को फेंका भी नहीं जा सकता है। क्योंकि इन सब्जियों को हजा डस्ट माना जाता है। लिहाजा इन्हें बाकायदा प्रोटोकॉल के तहत गहरा गड्ढा खोदकर दबाया जाता है।

संबंधित घटनाक्रम के बारे में जब जिला पुलिस कप्तान अजय कृष्ण शर्मा से बात की गई तो उन्होंने इस मामले को तुरंत डिटेन करने के लिए सदर कोतवाल की ड्यूटी लगाई।

एस एच ओ मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि सब्जियों से भरी गाड़ी को बेचने नहीं बल्कि फेंकने के लिए ले जाया जा रहा था। पुलिस के द्वारा सब्जी से भरी गाड़ी को कब्जे में लेकर पुलिस निगरानी में रखा गया है। उन्होंने बताया कि मुंसिपल कमेटी नाहन के सहयोग से गाड़ी की तमाम सब्जियों को गहरा गड्ढा व नमक डालकर दबा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि गाड़ी चालक अमित को सुरक्षा के मद्देनजर होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि जिन मजदूरों ने सब्जियां चढ़ाई थी उनकी भी जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो