नाहन/ भरोग बनेड़ी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में गिरा स्लैब, 5 बच्चे घायल

प्राची की हालत गंभीर, बाकी खतरे से बाहर

HNN/ नाहन

नाहन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत भरोग बनेड़ी वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में वीरवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। प्राप्त जानकारी अनुसार इस वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में लंच टाइम के दौरान जमा 2 कक्षा के छात्र और छात्राएं स्कूल से ग्राउंड की ओर जा रहे थे। अचानक दूसरी मंजिल के साथ जुड़े ग्राउंड के खेल मैदान का स्लैब अचानक भरभरा कर गिर पड़ा।

इस घटना में जमा दो के छात्र राहुल, सौरभ, निधि, प्राची तथा सिद्धार्थ मलबे की चपेट में आ गए और करीब दूसरी मंजिल से निचे गिर गए। इस घटना के बाद स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल मच गया। स्कूल के अध्यापक व बच्चे स्लैब की चपेट में आए छात्रों को निकालने में जुट गए। जिन्हे तुरंत निजी वाहन के माध्यम से नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जिसमें छात्रा प्राची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्राची की टांग में काफी चोट आई है। नाहन मेडिकल कॉलेज के एमएस डॉ. श्याम कौशिक को इस घटना की जानकारी पहले ही फ़ोन पर दे दी गई थी जिसके बाद उन्होंने भी आपातकालीन व्यवस्था के लिए टीम को मुस्तैद कर दिया। घायल बच्चे नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचा दिए गए थे। खबर लिखे जाने तक बच्चों का उपचार चल रहा था। जानकारी अनुसार यह स्लैब काफी पुराना हो चुका था।

जिसके बारे में स्कूल प्रबंधन द्वारा विभाग को इसकी मेंटेनेंस के बारे में भी कई दफा कहा गया था। लॉकडाउन के बाद बच्चे जब स्कूल पहुंचे तो उन्हें क्या मालूम था कि उनपर एक बड़ी गाज गिरने वाली है। बता दें कि जिस स्लैब से बच्चे गिरे है वह बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से खेल मैदान को छूता है। स्कूल से खेल मैदान तक आने-जाने के लिए इसी स्लैब से बच्चे गुजरते थे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो