नाहन/ भाजपा से हुआ मोहभंग ज्वाइन करी कांग्रेस

कांग्रेस ने भाजपा के गढ़ में शुरू किया सेंधमारी का दौर ,मिशन है 2022

HNN News नाहन

पंचायती राज चुनावों निपटने के बाद जिला सिरमौर कांग्रेस ने अपनी रणनीति में सुधार करते हुए भाजपा की घेराबंदी करना शुरू कर दिया है। सोमवार को नाहन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विक्रम बाग पंचायत के कई लोग भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

कांग्रेस के जिला मीडिया प्रभारी संदीप शर्मा ने प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि सोमवार को विशेष अतिथि अजय सोलंकी तथा जिला सिरमोर कांग्रेस अध्यक्ष अजय बहादुर की अध्यक्षता में विक्रम बाग के पूर्व प्रधान जगमाल सिंह राणा सुरेंद्र ठाकुर पूर्व सदस्य बीरबल सिंह जगदीश चंद्र सहित सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस में अपनी आस्था व्यक्त की है।

जगमाल सिंह राणा ने बताया कि भाजपा एक किसान विरोधी सरकार है जोकि जबरदस्ती तानाशाही पर उतारू हो गई है। उन्होंने बताया कि इनका हर नेता सिर्फ और सिर्फ जुमलेबाज ज्यादा नजर आता है।

वही कंवर अजय बहादुर सिंह ने बताया कि पंचायती राज चुनावों में भी कांग्रेस का बेहतर प्रदर्शन रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अधिकतर प्रत्याशी जीते हैं मगर धन बल और छल का प्रयोग करते हुए सत्तापक्ष ने अपनी इज्जत बचाने के लिए लोगों को खरीदा है।

उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार मानते हुए जीत दिलाई थी मगर अब लोगों का गुस्सा ना केवल दगाबाजो के खिलाफ बल्कि भाजपा के नेताओं के खिलाफ दी चरम पर है। जिसका परिणाम अब निकलना भी शुरू हो चुका है।

वही प्रदेश कांग्रेस महासचिव अजय सोलंकी ने कहा कि भाजपा की हालात पंचायती राज चुनाव में साफ नजर आ रही है सत्ता में रहते हुए जिन्हें जोड़-तोड़ करना पड़े उनके दावे मिशन रिपीट के केवल एक व्यंग नजर आते हैं। उन्होंने बताया कि कांग्रेस केवल सच और विकास के साथ चलती है जो नजर भी आता है। उन्होंने कहा कि 2022 में जिला की पांचों सीटें कांग्रेस की ही होगी।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक मोहम्मद इकबाल नसीम मोहम्मद दीदान, मोहम्मद गफूर अहमद पूर्व प्रधान विक्रम बाग पंचायत मामचंद पूर्व प्रधान देवनी रघुवीर सिंह आशिक अली बिट्टू गुरदीप सुरेंद्र ठाकुर मनीष कुमार प्रवीन शर्मा जोगिंदर सिंह सहित सैकड़ों लोग भाजपा छोड़ो कार्यक्रम में शामिल थे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो