नाहन/मरीज की मौत को लेकर डॉक्टर और परिजनों के बीच झड़प, मामला दर्ज

HNN / नाहन

नाहन में श्री साईं मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में मरीज की मौत को लेकर डॉक्टर और परिजनों के बीच झड़प हो गई। मरीज की मौत को लेकर परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। तो वहीं डॉक्टरों का कहना है कि मरीज की हालत पहले से ही बहुत खराब थी। इसके बारे में परिजनों को पहले ही बता दिया गया था।

बता दें कि पिछले 3 दिनों से पैरालाइज से ग्रस्त यह मरीज अस्पताल में दाखिल था। लेकिन मंगलवार देर रात मरीज की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। उधर, अस्पताल डॉक्टर निशा शर्मा ने बताया कि मरीज की हालत पहले ही बहुत खराब थी जिसके चलते समय-समय पर मरीज के परिजनों को जानकारी दी जा रही थी।

तो वहीं दूसरी और परिजनों का कहना है कि मरीज की हालत को लेकर अस्पताल प्रशासन व डॉक्टर द्वारा उन्हें कुछ भी जानकारी नहीं दी गई। परिजनों का कहना है कि जब भी उन्होंने मरीज के बारे में उनसे पूछा तो वह हमेशा ठीक होने की बात करते रहे। उधर, एसएचओ नाहन मनविंदर ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मृतक मरीज के 5 से अधिक परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो