नाहन / मारकंडे नदी में मिला 15 वर्षीय युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

HNN / नाहन

पुलिस थाना नाहन के अंतर्गत खजूरना के समीप मारकंडा नदी से 15 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को फोन पर एक व्यक्ति की डेड बॉडी की सूचना मिली थी। सूचना पाते ही थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। प्राथमिक जांच में पुलिस को मालूम हुआ कि शव किसी बच्चे का है। मृतक तहसील शिलाई के अंतर्गत गांव फूफर पोस्ट ऑफिस कांडो भटनोल का रहने वाला बताया गया है।

घटना बीते कल की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए मारकंडे नदी पर आया था। बरहाल पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर नाहन मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया गया है। इसके साथ ही युवक के परिजनों को इस घटना की सूचना भी दे दी गई है। सवाल यह भी उठता है कि यह दुर्घटना है या हत्या यह एक जांच का विषय है।

पुलिस के सामने यह भी जांच का विषय होगा कि जिन युवकों के साथ वह घूमने आया था उन युवकों के द्वारा पुलिस को तत्काल इस दुर्घटना की सूचना क्यों नहीं दी गई थी। उधर, जिला सिरमौर पुलिस कप्तान ओमापति जमवाल ने पुष्टि करते हुए बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है। पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर घटना की जानकारी जुटाई जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो