नाहन में नाबालिग ने साथियों के साथ मिलकर अपने ही घर में गहनों पर किया हाथ साफ

HNN/ नाहन

सदर थाना नाहन में एक नाबालिग द्वारा साथियों के साथ मिलकर अपने ही घर में गहनों पर हाथ साफ किया। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कारवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार कुन्ता देवी निवासी मकान 146/10, मौहल्ला तेलियान, कच्चा टैंक, नाहन, जिला सिरमौर थाना नाहन में शिकायत दर्ज करवाई कि इसने अपने गहने घर में गोदरेज अलमारी के लॉकर में रखे हुए थे।

रक्षाबन्धन के दिन गहने पहनने के लिए अलमारी खोली तो गहने अलमारी के अन्दर लॉकर में मौजूद नहीं थे। इसने घर में पूछा परन्तु कुछ पता नहीं चला। शिकायतकर्ता ने सन्देह जताया कि इसके घर में इसके नाबालिग बेटे के पास साहिल वर्मा नामक लडक़ा अक्सर आता था। उसने इसके नाबालिग बेटे के साथ मिलकर इसके गहने (गले का सैट-01, झुमके -1 जोड़ा, छोटा मंगलसूत्र -01, एक अन्य मंगलसूत्र, अंगूठी-02 सभी गहने सोने के) चोरी किए हो।

उक्त शिकायत पर पुलिस थाना नाहन में मामला दर्ज किया गया। जिला सिरमौर पुलिस ने उक्त मामले को सुलझाने में सफलता प्राप्त करते हुए पांच आरोपियों साहिल वर्मा, अशोक कुमार, शिवांशु लोहिय़ा, रोहित कश्यप एवं आदिल मोहम्मद, सभी निवासी नाहन को गिरफ्तार किया है। इन्हे माननीय न्यायालय में प्रस्तुत कर के पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। साथ ही चोरीशुदा गहनों को भी शीघ्र बरामद कर लिया जाएगा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो