नाहन में बिंदल गो बैक के साथ कांग्रेस का जबरदस्त प्रदर्शन

सड़कों की खस्ताहाल, पानी की समस्या और महंगाई के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

HNN / नाहन

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने शुक्रवार को नाहन शहर और नाहन- शिमला नेशनल हाईवे की खस्ताहाल सड़क को लेकर धरना प्रदर्शन किया। नाहन कांग्रेस भवन से यह रैली शुरू हुई, इसके बाद कालीस्थान तालाब के पास कांग्रेसियों ने बैठकर सरकार की नाकामियों को लोगों के सामने रखा। शहर में सड़कों की खस्ताहाल, पानी की समस्या और महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस का कहना है कि कांग्रेस द्वारा खस्ताहाल सड़को को लेकर धरने से घबराये नाहन के विधायक डॉ राजीव ने आनन फानन में शहर के गड्डों को भरवाने का काम किया।

कांग्रेस ने कहा कि मीडिया ने सामने काम शुरू करवाने का डरामा रचने को लेकर विधायक ने सड़क पर आकर मीडिया को बयान दिया कि सड़क का मुरम्मत का कार्य शुरू कर दिया है। कांग्रेस का कहना है कि शहर में लोगो को गन्दा पानी पिलाया जा रहा हैं। उन्होंने पीडब्लूल्यूडी व आईपीएच विभाग को चेताया कि नेताओं की चमचा गिरी करना बंद करे अन्यथा कांग्रेस इसको लेकर भी उग्र धरना प्रदर्शन करेंगे। उधर, कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अजय सोलंकी ने कहा कि कांग्रेस के धरने प्रदर्शन से घबराये नाहन के विधायक ने आनन फानन में शहर की खस्ताहाल सडक को ठीक करने का जो डरामा रचा हैं, लोग इस चालबाज को भलीभांति समझ गए हैं।

सोलंकी ने कहा कि शहर की सड़के और गलियां इतनी ख़राब हो गई हैं कि लोगों का पैदल चलना मुश्किल हो गया हैं। साथ ही शहर को दिए जाना वाला पानी भी बिना फ़िल्टर के दिया जा रहा हैं। पानी में मिट्टी और कीड़े आ रहे हैं। उन्होने कहा कि नाहन की जनता बिंदल की चालबाजी को समझ चुकी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को महंगाई की दलदल में धकेल दिया हैं। आज लोगों को दो वक्त की रोटी चलाना मुश्किल हो गई हैं। कांग्रेस ने भाजपा को चेताया कि अगर महंगाई को कम नहीं किया गया तों कांग्रेस धरना प्रदर्शन करेगी।

इस दौरान मंडल अध्यक्ष रूपेंद्र ठाकुर, जिला अध्यक्ष अजय बहादुर, प्रोफेसर बलबीर सिंह वरिष्ठ कांग्रेस नेता, महिला कांग्रेस अध्यक्ष जिला सिरमौर उपमा धीमान, नाहन कांग्रेस अध्यक्ष ज्ञानचंद, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष विपुल शर्मा और नरेंदर तोमर जनरल सेक्रेटरी आदि कार्य कर्ता मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो