नाहन रेंज के फॉरेस्ट गार्ड की कार हादसे में दर्दनाक मौत

साले को घर छोड़ने जा रहा था पवन फॉरेस्ट गार्ड लाहा खानपुरा नारायणगढ़ के समीप भीषण हादसा

HNN News नाहन/ नारायणगढ़

फॉरेस्ट रेंज नाहन के अंतर्गत ठस्का फॉरेस्ट बीट के फॉरेस्ट गार्ड पवन कुमार की कार हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि इस भीषण कार हादसे में फौज से छुट्टी आ रहे पवन का साला मोहित गंभीर रूप से घायल है। मोहित चंडीगढ़ पीजीआई में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

नारायणगढ़ पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा आज रात करीब 11:20 के आसपास का बताया गया है। बताया जा रहा है कि फॉरेस्ट गार्ड पवन कुमार अपने साले को रेलवे स्टेशन अंबाला से अपनी कार में लेकर अपनी ससुराल खैरे वाला नारायणगढ़ लौट रहा था। इसी दौरान नारायणगढ़ भूरे वाला लाहा खानपुरा के पास अज्ञात वाहन से पवन की गाड़ी की जोरदार टक्कर हुई।

हादसे के दौरान इतनी जोर से धमाका हुआ कि लोग घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों घायलों को गंभीर अवस्था में पीजीआई चंडीगढ़ ले गए। जहां पर 25 वर्षीय है पालियो गुमटी निवासी फॉरेस्ट गार्ड पवन कुमार की मौत हो गई। बताया जा रहा है की पवन की फरवरी महीने में शादी हुई थी। इस हादसे में पवन की मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अपनी पत्नी और मां का इकलौता सहारा था पवन कुमार।

यहां यह भी बता दें कि पवन के पिता कि 1 साल पहले जम्मू कश्मीर में बॉर्डर पर हृदय आघात से मौत हो गई थी। पवन के पिता सीआरपीएफ में जवान थे। इस दुखद समाचार के बाद नाहन वन वृत्त में शोक की लहर फैल गई है। वन विभाग के तमाम कर्मचारियों ने अपने इस बेहद ईमानदार कर्तव्यनिष्ठ साथी की मौत पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त की है।

यहां यह भी बताना जरूरी है कि पवन का पैतृक गांव पालियो पंचायत के गुमटी गांव में है जबकि उसके पिता ने नारायणगढ़ हरियाणा में भी मकान बनाया हुआ है। पवन कभी हिमाचल में तो कभी हरियाणा वाले घर में रुका करता था।

उधर मामले की जांच कर रहे हैंड कांस्टेबल नारायणगढ़ पुलिस थाना नरेश कुमार ने बताया कि हादसा रात 10:20 के आसपास का है। अज्ञात वाहन से पवन की कार की टक्कर हुई थी। इस हादसे में पवन की मौत हो गई है जबकि उसका साला मोहित गंभीर रूप से घायल पीजीआई में उपचाराधीन है। नरेश ने बताया कि अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है जबकि शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए पोस्टमार्टम घर भेज दिया गया है।