नाहन शहर की सड़कों की रिपेयर और मैंटिनेंस कार्य का डा. बिन्दल ने लिया जायजा

HNN / नाहन

विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने आज गुरूवार को नाहन शहर में सड़कों की रिपेयर और मैंटिनेंस कार्य का अधिकारियों की टीम के साथ जायजा लिया। उन्होंने लोक निर्माण विभाग, नगर परिषद और राष्ट्रीय उच्च मार्ग  के अधिकारियों को निर्देश दिए कि सड़कों की रिपेयर और मैंटिनेंस कार्य को शीघ्र पूरा करे। उन्होंने जल शक्ति विभाग के अधिकारियों से भी पाईप लाईन और रिपेयर सम्बन्धी कार्य को समय पर पूरा करने के लिए कहा।

डा. बिन्दल ने इस अवसर पर कहा कि लोक निर्माण विभाग, राष्ट्रीय उच्र्च मार्ग, नाहन शहर की सड़कों की रिपेयर और मैंटिनेंस कार्य मौनसून के धीमा पड़ते ही आरम्भ कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि नाहन शहर की सड़कों की रिपेयर और मैंटिनेंस कार्य की लगातार माॅनिटरिंग की जा रही है। सड़कों की खराब हुई टाइलों को बदला जा रहा है, कुछ स्थान पर मेंटरिंग का कार्य भी किया जा रहा है।  

उन्होंने कहा कि नाहन की मुख्य सड़कों में बरसात के पानी के सही प्रकार से निकासी के लिए भी नगर परिषद के अधिकारियों को कहा गया है। उन्होंने बताया कि बरसात के कारण शहर के चकरेड़ा क्षेत्र में बाल्मिकी मुहल्ले के नजदीक मुख्य सड़क का जो डंगा भारी बरसात के कारण गिर गया था उसके स्थान पर नया डंगा लगा दिया गया है।

इस मौके नगर परिषद के उपाध्यक्ष अविनाश गुप्ता, संजय पुंडीर, लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता वी.के. अग्रवाल, राष्ट्रीय उच्च मार्ग के अधिशासी अभियंता अनिल शर्मा, जल शक्ति मंडल के अधिशासी अभियंता आशीष राणा के अलावा नगर परिषद तथा अन्य सम्बन्धित अधिकारी भी उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो