नाहन शिमला रोड पर आईटीआई के समीप भैंस लेकर जा रही गाड़ी लुढ़की

HNN / नाहन


जिला मुख्यालय नाहन से शिमला रोड की ओर आईटीआई के समीप 2 भैंस लेकर जा रही हरियाणा की एक गाड़ी ढांग में लुढ़क गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या एचआर 58B1548 हरियाणा के साढ़ौरा से अपने रिश्तेदार की भैंसे छोड़ने के लिए गाड़ी लेकर वासनी आया था। गाड़ी को वाहन मालिक इस्लाम चला रहा था। गाड़ी आईटीआई से होते हुए जैसे आगे तीखे मोड़ पर चढ़ाई में पहुंची तो मोड़ पर ब्रेक लगाते ही वह पीछे को चल पड़ी।

चालक ने बार-बार कोशिश करी मगर वह ब्रेक न लगा पाया। क्योंकि गाड़ी के ब्रेक फेल हो गए थे। लिहाजा गाड़ी ढांग की ओर लुढ़क गई। अच्छी बात तो यह रही, जहां से गाड़ी लुढ़की वहां पर घने पेड़ थे। जिससे वाहन चालक और इसका रिश्तेदार तथा पीछे रखी गई भैंस सुरक्षित रहे।

इस हादसे में चालक को हल्की-फुल्की चोटें आई। बताया जा रहा है कि यह लोग मुस्लिम परिवार से हैं और वासनी से देवनी जा रहे थे। इस हादसे में गाड़ी को जरूर नुकसान पहुंचा है मगर ना तो पशुओं को चोटें आई हैं और ना ही वाहन चालक तथा उनके रिश्तेदार को।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो