ADVERTISEMENT

नाहन/सोमवार तक ईवीएम मशीनें नहीं हटाई तो धरना पर बैठेगी एबीवीपी

डॉ वाईएस परमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छह कमरों पर ईवीएम मशीनों का कब्जा, अभी तक नहीं हटाई गई मशीनें

HNN News नाहन

जिला मुख्यालय नाहन के यशवंत विहार स्थित डॉ वाईएस परमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय के 6 कमरों पर ईवीएम मशीनों का कब्जा लगातार बना हुआ है।

विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें: विज्ञापन के लिए +917018559926 पर “Ad on HNN” लिख कर whatsapp पर भेजें।

करीब 3 महीनों से महाविद्यालय में रखी ईवीएम मशीनों की वजह से कॉलेज के छात्र-छात्राओं की पढ़ाई बुरी तरह से प्रभावित हो रही है। यही नहीं सिक्योरिटी रीजन से ईवीएम मशीनों की सुरक्षा में लगाई गई पुलिस फोर्स भी छात्रों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है।

अपनी इस समस्या को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद तमाम कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपाध्यक्ष मुकुल के नेतृत्व में उपायुक्त जिला सिरमौर आरके परुथी से शुक्रवार को मिला। प्रतिनिधिमंडल में शामिल विशाल भारद्वाज अमित, जिला सोशल मीडिया प्रभारी अंशुल ऋषभ अंकित सहित 2 दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा।

एबीवीपी के पदाधिकारी विशाल भारद्वाज ने कहा कि अगर यह ईवीएम मशीनें कॉलेज से तुरंत नहीं हटाई गई तो सोमवार के बाद वे उपाधि कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ जाएंगे।

विशाल का कहना है कि पिछले 3 महीनों से कॉलेज के 6 कमरों में ईवीएम मशीन मशीनें शील कर के रखी गई हैं । चुनाव हो चुके हैं सांसद महोदय शपथ भी ले चुके हैं बावजूद इसके अभी तक इन ईवीएम मशीनों को कॉलेज के कमरों से हटाया नहीं गया है।

उन्होंने बताया कि छह कमरे प्रमुख क्लासरूम है जहां पर कक्षाएं नहीं बैठ पा रही हैं। उन्होंने बताया कि कॉलेज को खुले हुए 1 महीना हो चुका है। तथा इस समय पढ़ाई का दौर भी चला हुआ है। शुक्रवार को प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त से आग्रह करते हुए कहा कि जल्द से जल्द कॉलेज में रखी ईवीएम मशीनों को अन्यत्र शिफ्ट किया जाए। ताकि छात्र छात्राओं को अपने क्लासरूम पढ़ाई हेतु मिल पाए।

ADVERTISEMENT
 
 

न्यूज़ अलर्ट

बैल आइकॉन को क्लिक कर के पाएं एच एन एन न्यूज़ अलर्ट।

Most Popular

To Top