निजी कंपनी के गोदाम में भड़की आग, आग भुजाते दमकल कर्मियों पर गिरा गर्म पेंट

HNN/ कांगड़ा

प्रदेश के जिला कांगड़ा में पेंट का कारोबार करने वाली एक निजी कंपनी के गोदाम में अचानक ही आग भड़क उठी। आग की लपटें इतनी तेज थी कि अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। वहीं दूसरी तरफ गोदाम में आग लगने की जानकारी तुरंत अग्निशमन विभाग और पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया।

इस अग्निकांड में 40 लाख से ज्‍यादा की संपत्ति का नुक्सान हुआ है, जबकि दो करोड़ का पेंट आग की भेंट चढ़ने से बचा लिया गया है। जानकारी के अनुसार जिला की पंचायत ललेहड़ में जोगीपुर रोड पर स्थित निजी पेंट का कारोबार करने वाली कंपनी के गोदाम में देर रात आग भड़क उठी। अज्ञात कारणों से लगी इस आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया।

वही आग लगने की सूचना तुरंत अग्निशमन विभाग और पुलिस स्टेशन कांगड़ा को दी गई। सूचना मिलने के बाद दोनों टीमें मौके पर पहुंची। आग की लपटें इतनी तेज थी कि अग्निशमन विभाग को आग बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि तीन घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया। वहीँ आग पर काबू पाते गर्म पेंट व केमिकल अग्निशमन कर्मियों पर गिर गया।

हालांकि हेलमेट व पूरे सुरक्षा उपकरण होने के कारण कर्मी झुलसने से बच गए। बता दें कि गोदाम के अंदर रखा लाखों रुपए का पेंट आग की भेंट चढ़ गया है। इस गोदाम से पूरे हिमाचल को पेंट की सप्लाई होती थी ऐसे में गोदाम मालिक को लाखों का नुक्सान हुआ है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो