निजी बस की चपेट में आया व्यक्ति, अस्पताल पहुंचने से पहले ही…

HNN/ शिमला

राजधानी शिमला के रोहड़ू में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां निजी बस की चपेट में आने से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों द्वारा घायल को 108 के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी।

वही सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर बस चालक दीपक निवासी गांव लौगा डाकघर थानाधार तहसील कुमारसैन जिला शिमला के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज किया गया।

जानकारी अनुसार निजी बस रामपुर की ओर से रोहडू़ की तरफ जा रही थी। इसी दौरान मीट मार्केट के समीप नेपाली मूल के एक व्यक्ति को बस ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ। हालांकि उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल रोहड़ू भी पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीएसपी रोहडू़ चमन लाल ने बताया कि व्यक्ति बस के पिछले टायर के नीचे आया जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है लिहाजा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो