निजी होटल में रह रहे पंजाब के व्यक्ति से पुलिस ने बरामद किया 6.42 ग्राम चिट्टा

HNN / चंबा

जिला पुलिस ने एक निजी होटल में दबिश देकर पंजाब के व्यक्ति से 6.42 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है। आरोपी तस्कर की पहचान जोगिंद्र पाल सिंह पुत्र जगजोत सिंह निवासी मोहल्ला सिरहंदिया नवां नगर पंजाब के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार आरोपी बनीखेत में एक निजी होटल में ठहरा हुआ था। यहां से वह अपने साथ लाई गई चिट्टे की खेप को अलग-अलग हिस्सों में पैक कर बेच रहा था। अचानक राज्य मादक पदार्थ नियंत्रण इकाई की टीम को गुप्त सूचना मिली, जिसके बाद टीम ने निजी होटल में दबिश दी। यहां आरोपी के कमरे की तलाशी ली गई और अलग-अलग पुड़िया में पैक 6.42 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, खबर की पुष्टि करते हुए नारकोटिक्स सेल के डीएसपी कांगड़ा संजय शर्मा ने बताया कि टीम ने बनीखेत स्थित एक निजी होटल में रह रहे व्यक्ति से 6.42 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो