निर्माणाधीन वर्षाशालिका और शौचालय का निरीक्षण कर जिलाधीश ने…

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने नंदपुर में वे-साइट एमिनिटी के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। यहां पर 38.57 लाख रुपए की लागत से वर्षाशालिका, शौचालय तथा एक दुकान का निर्माण किया जा रहा है। साथ ही पार्किंग के लिए तैयार की जा रही भूमि पर पेवर ब्लॉक्स लगाए जाएंगे। उन्होंने इस निर्माण कार्य को 30 नवंबर से पहले पूरा करने के निर्देश दिए। 

इस अवसर पर उनके साथ रहे नेशनल हाईवे के एसडीओ रणजीत सिंह कंवर ने जिलाधीश राघव शर्मा को निर्माण कार्य की स्थिति के बारे में विस्तार से अवगत करवाया तथा कहा कि निर्माण कार्य में कुछ अतिरिक्त कार्य करने की आवश्यकता है। जैसे कि खाली जगह में भी इंटरलॉकिंग टाइलस लगानी होंगी तथा इसके अतिरिक्त भूमि की रोलिंग भी करनी होगी, जिसके लिए अतिरिक्त बजट की आवश्यकता होगी।

इस पर उपायुक्त राघव शर्मा ने उन्हें जल्द से जल्द एस्टीमेट तैयार कर भेजने को कहा, ताकि मामला सरकार के पास भेजा जा सके। जिलाधीश ने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए सरकार सड़क किनारे सुविधाओं को सुदृढ़ करने के लिए प्रयासरत है, ताकि यहां आने वाले सैलानियों व श्रद्धालुओं के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध हो सकें। इसी दिशा में वे-साइड एमिनिटी का निर्माण किया जा रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो