निर्माणाधीन सरकारी भवन से गिरकर 4 वर्षीय मासूम की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

HNN / ऊना

जिला ऊना के बंगाणा में एक बच्चे की निर्माणाधीन भवन की सीढ़ियों से गिरकर मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक बच्चे की पहचान 4 वर्षीय विक्की टोपू पुत्र विरसा निवासी झारखंड के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बंगाणा में नए मिनी सचिवालय भवन का निर्माण करवाया जा रहा था। इसी दौरान 4 वर्षीय मासूम भी अपने परिजनों के साथ निर्माणाधीन भवन में था।

जब उसके स्वजन काम पर लगे हुए थे तो इसी दौरान विक्की खेलते खेलते अचानक सीढ़ियों से नीचे गिर गया और उसके सिर से खून बहने लगा। इसके बाद परिजन उसे सीएचसी बंगाणा ले आए यहां जब उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो चिकित्सकों ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल रेफर कर दिया।

यहां भी प्राथमिक उपचार के दौरान बच्चे को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया जहां बच्चे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर बच्चे के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो