नोडल क्लब योजना के तहत युवा स्वयंसेवी करें आवेदन

नगर परिषद नाहन
सार्वजनिक सूचना

सर्वसाधारण को एतत् द्वारा सूचित किया जाता है कि नगर परिषद नाहन में सीएलसी के माध्यम से 50 सफाई कर्मचारियों की सफाई कार्य के लिए आवश्यकता है। जो भी व्यक्ति जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक हो और नगर परिषद क्षेत्र नाहन में सफाई का कार्य करने का इच्छुक हो वह सीएलसी नाहन में निर्धारित फीस 150, आधार कार्ड फोटो, बैंक खाता और निवास का प्रमाण पत्र देकर अपना नाम दर्ज़ करवा सकता है। हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर निर्धारित दैनिक दरों के आधार पर वेतन दिया जाएगा।

सचिव सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)
कार्यकारी अधिकारी एवं अध्यक्ष सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)

HNN/ धर्मशाला

जिला युवा सेवा एवं खेल अधिकारी कांगड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि युवा सेवा एवं खेल विभाग द्वारा सक्रिय युवा मण्डलों में से युवा मण्डल का चयन किया जाता है व चयनित युवा मंडल एवं योजना के अन्तर्गत अनुबन्धित युवा स्वयंसेवी के माध्यम से युवा विकासात्मक गतिविधियों तथा विभागीय कार्यक्रमों को संचालन किया जाता है।

योजना में ब्लॉक स्तर पर चयनित युवा स्वयंसेवी के लिए 3 हजार रुपये प्रति माह जबकि मुख्यालय स्तर पर 6 हजार रूपए प्रति माह का मानदेय का भी प्रावधान है। उन्होंने बताया इच्छुक युवा मंडल 7 जुलाई, 2021 तक अपने आवेदन dsokangra@gmail.com या फैक्स नम्बर 01892222317 जमा करवाना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी hpkangra.nic.in पर भी प्राप्त कर सकते हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो