नौकरी का झांसा देकर युवक से ठगे 2.20 लाख रुपये

HNN/ मंडी

जिला मंडी के बल्ह में शातिर ने एक युवक को नौकरी का झांसा दिया। इस दौरान शातिर ने युवक को लाखों रुपए का चूना लगा दिया। शातिर ने न तो नौकरी दिलवाई और न ही उसके पैसे वापिस किये। लिहाज़ा जब पीड़ित युवक गौरव बिष्ट निवासी ग्राम धडवां तहसील बल्ह को अपने साथ हुई ठगी का पता चला तो उसने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस थाना में दर्ज करवाई तथा उचित कार्यवाही करने की मांग की।

वहीं पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई है। बता दें कि गौरव बिष्ट को तिलक राज नामक एक व्यक्ति ने नौकरी का झांसा दिया। राज नामक ने गौरव बिष्ट को बताया कि वह उसे अच्छी और प्रमाणित ईटीएफ कंपनी में कैडेट के रूप में काम दिलवाएगा। इसकी एवज में आरोपी ने पैसे मांगे तो गौरव बिष्ट ने झांसे में आकर 13 अप्रैल 2017 को चेक के माध्यम से 2.20 लाख रूपए दे दिए।

आरोपी ने उन्हें वी शिपिंग अकादमी में भेज दिया लेकिन परसेंटेज कम होने के कारण उन्हें वहां प्रवेश नहीं मिला। इसके बाद जब पीड़ित युवक ने आरोपी से पैसे मांगे तो वह बात को आल मटोल करने लगा तथा उसे पहचानने तक से इंकार कर दिया। लिहाज़ा अब जाकर युवक ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो