नौकरी का झांसा देकर युवक से शातिरों ने ठगे लाखों रुपए

HNN/ कांगड़ा

प्रदेश के जिला कांगड़ा में नौकरी का झांसा देकर शातिरों ने एक युवक से लाखों रुपए की ठगी को अंजाम दिया है। पहले शातिर युवक को नौकरी के नाम पर ठगते रहे और उसके बाद ब्लैकमेल करने पर उतारू हो गए। कुल मिलाकर ठगों ने युवक को 3 लाख 80 हजार रुपए की जब्त लगा दी। जब पीड़ित इन सब से परेशान आया तो उसने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस थाना इंदौरा में दर्ज करवाई। लिहाजा पुलिस ने इंदौरा के अंतर्गत गांव घेटा निवासी विशाल सिंह की शिकायत के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

जानकारी अनुसार विशाल ने विदेश से होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था जिसके चलते अब उसे जॉब की तलाश थी। इसी बीच तकरीबन 4 माह पहले किसी अज्ञात नंबर से उसे फोन आया तथा उसे होटल में जॉब का ऑफर दिया। पीड़ित शातिर के झांसे में आ गया तथा रजिस्ट्रेशन औपचारिकता के लिए खाते में ₹12000 डलवा दिए। जब बाद में पीड़ित को उन पर शक हुआ तो उसने अपने पैसे वापस मांगे। बस फिर क्या था आरोपियों ने पीड़ित को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

आरोपियों ने पीड़ित को धमकी दी कि अगर उसने पैसे वापस मांगे और उन्हें और पैसे नहीं दिए तो वह उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे जो कि उन्होंने पहले से ही बना कर रखी है। जिसके बाद पीड़ित ने अलग-अलग किस्तों में उनके खाता नंबर 112412131146 में 3 लाख 80 हजार रुपए डाल दिए। इन सब के बावजूद भी शातिर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और अधिक पैसों की डिमांड करने लगे। इन सब से तंग आकर अब जाकर पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो