नौवीं कक्षा की छात्रा ने पार्वती नदी में लगाई छलांग, टेस्ट में कम अंक आने पर…

HNN/ कुल्लू

कुल्लू जिले के भुंतर क्षेत्र में नौवीं कक्षा की छात्रा ने पार्वती नदी में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि छात्रा के टेस्ट में नंबर कम आए थे जिसके चलते उसकी मां ने उसे डांटा और तैश में आकर छात्रा ने पार्वती नदी में छलांग लगा दी। वही सूचना मिले के उपरांत पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और छात्रा को ढूंढने का प्रयास किया गया परंतु उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगता है।

छात्रा पानी के तेज बहाव में लापता हो गई है। प्राप्त जानकारी अनुसार कुल्लू जिले के भुंतर क्षेत्र में नौवीं कक्षा में पढ़ रही छात्रा का गणित विषय का आनलाइन टेस्ट हुआ। इस दौरान छात्रा के कम अंक आये। ऐसे में छात्रा की मां ने उसे कम अंक आने पर डांट दिया। जिसके बाद छात्रा घर से बाजार जाने के लिए निकल गई। छात्रा यहां हाथीथान में पार्वती नदी में कूद गई।

स्थानीय लोगों ने जब छात्रा को नदी में कूदते हुए देखा तो इसकी सूचना परिजनों और पुलिस प्रशासन को दी गई। सूचना मिलने के उपरांत पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया परंतु छात्रा का कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया। कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो