पंचकूला से लापता गुप्ता परिवार के बेटे को चंबा की तीसा पुलिस ने यहां से किया बरामद

शिनाख्त की पुष्टि होने पर तीन लोगों के साथ निजी वाहन से पंचकूला भेजा गुप्ता परिवार का मानसिक रूप से विक्षिप्त बेटा

HNN News चंबा

आज वीरवार को चंम्बा जिला के पुलिस थाना तीसा के एक दल द्वारा बस स्टैंड पर घूम रहे मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को बरामद किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीसा पुलिस को सूचना मिली कि एक मानसिक रुप से विक्षित व्यक्ति बस स्टैड़ तीसा में घूम रहा है। जानकारी मिलते ही पुलिस थाना तीसा का एक दल बस स्टैड़ पहूंचा और उस व्यक्ति को सुरक्षित अपने साथ थाना में ले आये ।

पुलिस थाना में उपरोक्त व्यक्ति से उसका नाम व घर का पता पूछा गया परन्तु वह कुछ सन्तोषजनक जबाव न दे सका । उसके उपरान्त उस व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसकी जेब में से उसके निजी कागजात मिले जिससे उस व्यक्ति का नाम व पता शरत कुमार पुत्र शरद कुमार गुप्ता मकान नम्बर 1520 राजकीय गिरी स्कूल सेक्टर 15 पंचकुला हरियाणा मालूम हुआ ।

प्रभारी पुलिस थाना तीसा ने बरामद किए पता के सम्बधित थाना में बात करके इसके घर के सदस्यों का फोन नम्बर मालूम किया । जिसके बाद बरामद किए गए व्यक्ति की माता मति अंजना गुप्ता से फोन के माध्यम से बात की तो उन्होनें इस व्यक्ति को अपने बेटे के रुप में पहचाना ।

जिस पर प्रभारी पुलिस थाना तीसा ने एक निजी वाहन के माध्यम से इस व्यकित को तीन स्थानीय व्यक्तियो की सुरक्षा में उसके घर तक पहूचांने के लिये रवाना कर दिया । मामले की पुष्टि चंबा पुलिस प्रमुख के द्वारा की गई है।

Test