पच्छाद/ पोलिंग बूथ गढ़ासर बीजेपी वर्कर्स ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ की बदसलूकी

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महिला के साथ की बदतमीजी, ईवीएम मशीन की डमी पोलिंग बूथ के नजदीक लगाकर कर रहे थे प्रचार, मौके पर पहुंची पुलिस- वीडियो वायरल

HNN News राजगढ़

पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के गढासर पोलिंग बूथ पर कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक हुई है। मौके पर पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी गंगूराम मुसाफिर के कार्यकर्ताओं ने पोलिंग बूथ के नजदीक बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस पोलिंग बूथ पर इलेक्शन कमिशन की गाइडलाइन का उल्लंघन किए जाने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गलत तरीके से अपने प्रत्याशी का प्रचार करने का आरोप लगाया। शिकायतकर्ता कांग्रेसी कार्यकर्ता दौलतराम राजकुमार रमेश सोहनलाल प्यारेलाल आदि का कहना है कि जब उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से पोलिंग बूथ के नजदीक से प्रचार सामग्री हटाने को कहा तो वह लड़ाई झगड़े पर उतर आए।

एक महिला का तो कहना है कि उसके साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी भी की है। मौके पर पहुंचे गंगूराम मुसाफिर के बेटे पंकज मुसाफिर ने भाजपा कार्यकर्ताओं को गलत तरीके से प्रचार करने को लेकर हिदायत भी दी।

हालांकि मौके पर पुलिस पहुंच चुकी थी बावजूद इसके इस पोलिंग बूथ पर काफी देर तक माहौल गर्म रहा। कांग्रेश कार्यकर्ताओं ने इस घटनाक्रम की एक लिखित शिकायत उपमंडल अधिकारी नागरिक राजगढ़ के नाम भी लिखी है।

इन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि भाजपा गलत हथकंडे अपनाकर चुनाव जीतना चाहती है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो रहा है। हालांकि एचएनएन न्यूज महिला के साथ हुई बदसलूकी की पुष्टि नहीं करता है। मगर वायरल वीडियो में महिला कह रही है कि उसे थप्पड़ मारने की बात की जा रही थी।