पठानकोट/नंगलभुर पुलिस ने 247 किलो चुरा पोस्त (भुक्की) सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पठानकोट पुलिस की बड़ी उपलब्धि -नशे पर एक और वार

HNN News जमात अली कांगड़ा/ पठानकोट

एसएसपी पठानकोट दीपक हलोरी के नेतृत्व में पठानकोट पुलिस की ओर से समाज विरोधी और असमाजिक तत्वों के खिलाफ शुरू की गई मुहिम के तहत रजिंदर मिन्हास डीएसपी सिटी के दिशा निर्देश अनुसार सब इंस्पेक्टर नंगलभूर दीपक कुमार को गुप्त सूचना मिली कि लखबीर सिंह उर्फ़ लक्खा पुत्र करतार सिंह, दलजीत सिंह उर्फ़ लाली पुत्र लखविंदर सिंह निवासी राजपुर थाना दसुआ जोकि चुरा पोस्त बेचने का धंधा करते हैं ।

ट्रक नंम्बर पीबी 11-बीएफ़ 8037 पर सवार होकर पठानकोट की ओर से नंगलभूर की ओर आ रहे थे l ट्रक को राज कुमार उर्फ़ राजू पुत्र गुरमीत लाल निवासी टांडा उड़मुड़ चला रहा को रोक कर जांच की जाए तो भारी मात्रा में भुक्की चुरा पोस्त बरामद हो सकता है।

सूचना पर नंगल में नाका लगा ट्रक को काबू किया जिसमें 2 क्विंटल 47 किलोग्राम भुक्की चुरा पोस्त बरामद करके आरोपियों के खिलाफ थाना नंगलभूर में मुकदमा नम्बर 01 दिनांक 02-01-20 अपराध 15,29-61-85 एनडीपीएस दर्ज़ कर लिया है

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस अधीक्षक डी प्रभजोत सिंह ने बताया आज नंगलभुर थाना प्रभारी दीपक कुमार की टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर गुप्त सूचना के आधार पर नाका लगकर एक ट्रक से 247 किलो चुरा पोस्त भुक्की सहित तीन आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की हैं । बताया कि दो आरोपी राजपुरा दसुआ एक आरोपी टांडा उरमुर के रूप में पहचान हुई है ।

पुलिस द्वारा तीनो आरोपियों के खिलाफ एन डी पी सी एक्ट 15-29-61-85 थाना नंगलभुर में दर्ज कर लिया आगामी जाँच पड़ताल ज़ारी है l

Test