पति की मारपीट से घायल महिला ने पीजीआई में तोड़ा दम, मौत से पहले कर गई यह खुलासा…

HNN / शिमला

राजधानी शिमला में पति द्वारा पत्नी से की मारपीट में महिला ने पीजीआई में दम तोड़ दिया है। वही, महिला ने मरने से पहले अपनी मौत का खुलासा किया। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक महिला की पहचान 29 वर्षीय सोफिया के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार महिला ने बताया कि वह 25 सितंबर को अपने पति अरविंद और 3 साल के बेटे के साथ शिमला घूमने आई थी।

जब वह 26 सितंबर को चायल रोड पर घूमने के लिए निकले तो उसके पति ने कार में उसके साथ मारपीट की, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटे आई। इसके बाद उसका पति उसे अस्पताल ले गया जहां उसने डॉक्टरों को बताया कि उसकी पत्नी कार दुर्घटनाग्रस्त में घायल हुई है। यहां प्राथमिक उपचार के बाद जब महिला की हालत में सुधार नहीं आया तो उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया।

जिंदगी की आखिरी सांसे ले रही महिला ने मरने से पहले पुलिस को सारी घटना बता दी और उसके थोड़ी ही देर बाद महिला की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने आरोपी पति को पत्नी की हत्या मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो