पत्थर और मलबे की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत, दूसरा घायल

HNN/ सोलन

जिला सोलन के दाड़लाघाट क्षेत्र के कंसवाला गांव में पहाड़ी से गिरे पत्थर और मलबे की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। इसके अलावा इस हादसे में एक अन्य गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे स्थानीय लोगों द्वारा उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय दलीप पुत्र लेखराम गांव कंसवाला के रूप में हुई है जबकि घायल की पहचान धर्मेंद्र पुत्र मनीराम गांव कंसवाला के रूप में हुई है।

वही पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दलीप और धर्मेंद्र गोशाला निर्माण के लिए घासनी से रेत और पत्थर निकाल रहे थे कि अचानक ही घासनी में लैंड स्लाइड हो गया।

इस दौरान पहाड़ी से पत्थर और मलबा दलीप और धर्मेंद्र के ऊपर आ गिरा जिसकी चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद दोनों को गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया जहां दिलीप कुमार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि धर्मेंद्र को गंभीर अवस्था में आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। खबर की पुष्टि एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो