परवाणू / दिल्ली के युवको ने मारपीट कर क्रेन चालक को फेंका खाई में, मौत

HNN News / सोलन

क्रेन चालक को दिल्ली के युवकों ने मारपीट कर सड़क से नीचे खाई में फेंक दिया। यह मामला सोलन के परवाणू का है। चालक को गम्भीर अवस्था मे अस्पताल पहुंचाया गया जहाँ पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटना के संदर्भ में जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान 36 वर्षीय मदन लाल पुत्र ईश्‍वर दास निवासी सलापड़ तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक कुछ युवकों की गाड़ी खराब हो गई जिस कारण उन्होंने एक क्रेन को किराए पर लिया और चालक को उनकी गाड़ी दिल्ली छोड़ने के लिए कहा।

जिसके बाद चालक दिल्ली के लिए रवाना हो गया। लेकिन टीटीआर परवाणू के नजदीक बारिश के कारण क्रेन आगे नही बढ़ पाई इस पर चालक ने युवको से कहा कि वह सुबह गाड़ी को दिल्ली छोड़ देगा। युवक इस बात के लिए राजी नही हुए और वे चालक से बहस करने लगे। जिस दौरान चालक ने क्रेन मालिक को फोन किया व मामले की जानकारी दी। क्रेन मालिक ने स्वयं घटनास्थल पर पहुंचने को कहा तथा चालक को वहीं रुकने के लिए कहा। जब इस बाबत चालक ने युवको को बताया तो वह उसके साथ हाथापाई पर उतर आए।

युवको ने चालक के साथ मारपीट कर उसे सड़क से नीचे खाई में फेंक दिया। चालक के साथ एक और व्यक्ति भी मौजूद था उसके साथ भी युवको ने मारपीट की जिस दौरान वह वहां से भाग गया। कुछ देर बाद क्रेन मालिक मौके से भागे व्यक्ति के साथ घटनास्थल पर पहुंचा। वहां पहुंचकर उन्होंने खाई से चालक को बाहर निकाला और उसे अस्पताल ले गए। जहां पर उपचार के दौरान चालक ने दम तोड़ दिया। एएसपी शिवकुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी युवक घटना के बाद फरार हो गए है। पुलिस आरोपी युवको की तलाश में जुटी है।

Test