परिधि गृह नाहन में जिला भाजपा पदाधिकारियों की विशेष बैठक

HNN News / नाहन

आज परिधि गृह नाहन में जिला भाजपा पदाधिकारियों की विशेष बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष विनय कुमार गुप्ता ने की। यह जानकारी नाहन सिरमौर भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी प्रताप सिंह रावत ने मीडिया से बातचीत करते हुए दी। इस बैठक में जिला पदाधिकारियों के अतिरिक्त जिला के पांचो मंडलों के भाजपा अध्यक्षों ने भी विशेष रूप से भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के जिलाध्यक्ष विनय कुमार गुप्ता ने कहा कि 18 जनवरी को शिमला के पीटरहॉफ में डॉ राजीव बिंदल की भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्ति होनी है।

जो हम सब सिरमौर वासियों के लिए गर्व की बात है। क्योंकि जिला सिरमौर के लिए यह महत्वपूर्ण पद पहली बार मिल रहा है। इसकी सूचना मिलते ही जिला सिरमौर के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। बैठक में सभी जिला पदाधिकारियों ने कहा कि डॉ. राजीव बिंदल को जो भी जिम्मेदारी आज तक सौंपी गई है। उन्होंने सभी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है हमें आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है। डॉ राजीव बिंदल की ताजपोशी से संगठन को निश्चित रूप से मजबूती मिलेगी क्योंकि उन्हें संगठन में बहुत लंबा अनुभव है।

संगठन और सरकार में जयराम ठाकुर तथा डॉ राजीव बिंदल बेहतर तालमेल स्थापित करेंगे ताकि 2022 में प्रदेश सरकार को रिपीट किया जा सके विनय कुमार गुप्ता ने बताया कि जिला सिरमौर से 18 जनवरी को 15 सो भाजपा कार्यकर्ता शिमला जाएंगे। इसके बाद 20 जनवरी को भाजपा मुख्यालय दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर जगत प्रकाश नड्डा की ताजपोशी होनी है। उस दिन भी जिला सिरमौर से 500 भाजपा कार्यकर्ता वाद्य यंत्रों के साथ दिल्ली जाएंगे। क्योंकि हिमाचल जैसे छोटे राज्य से वर्ल्ड की नंबर 1 पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को बनाया जा रहा है।

जिला बैठक में विशेष रुप से शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप एपीएमसी के जिलाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा जिला महामंत्री राजेंद्र ठाकुर बलदेव कश्यप जिला उपाध्यक्ष भाजपा कुलदीप सिंह राणा दिनेश चौधरी गुमान सिंह पोंजटा पृथ्वी सिंह चौहान दिनेश नेगी जिला कोषाध्यक्ष प्रदीप बीज जिला मीडिया प्रभारी राकेश कुमार गर्ग तथा जिला सह मीडिया प्रभारी प्रताप सिंह रावत आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

Test