पर्यटकों से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में एक युवक..

HNN/ बिलासपुर

राष्ट्रीय उच्चमार्ग चंडीगढ़-मनाली पर हरियाणा के पर्यटकों से भरी टेम्पों ट्रैवलर हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर से गंभीर अवस्था में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। हादसा वीरवार सुबह करीब 7:00 बजे पेश आया है। एक ट्रैवलर में सवार होकर 9 लोग मनाली की ओर जा रहे थे।

इसी दौरान हादसे में ट्रैवलर अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई। वही स्थानीय लोगों द्वारा राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया तथा सभी को वाहन से बाहर निकाला गया। हादसे में ऋषभ शर्मा गंभीर रूप से घायल हुआ जिसे क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद युवक को गंभीर अवस्था में पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया।

हालांकि हादसे के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है परंतु बताया जा रहा है कि ओवरस्पीड की वजह से चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और ट्रैवलर अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी। वहीं दूसरी तरफ पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घायलों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो