पांगी और भरमौर में लोगों को दी ईवीएम और वीवीपैट मशीन की जानकारी

HNN/ चंबा 

लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता कार्यक्रम “स्वीप” के तहत उपमंडल पांगी मुख्यालय के किलाड़ और उपमंडल भरमौर के गैर जनजातीय क्षेत्र की ग्राम पंचायत दुनाली और वटोत में मतदान जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किये गए।

जिला रोजगार एवं नोडल अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि उपमंडल मुख्यालय किलाड़ के टैक्सी स्टैंड ,बस स्टैंड ,रामलीला मैदान और हान्सून मंदिर किलाड़ में मतदान जागरूकता कार्यक्रम आयोजित हुए। कार्यक्रम में लोगों को मतदान के महत्व और मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम में ईवीएम इंजीनियरों ने ग्रामीणों को ईवीएम व वीवीपैट मशीन के माध्यम से मतदान करने और मतदान के सत्यापन प्रक्रिया के बारे में भी अवगत करवाया ताकि मतदान करते समय किसी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े। उपमंडल भरमौर के गैर जनजातीय क्षेत्र की ग्राम पंचायत दुनाली और वटोत में भी ग्रामीणों को मतदान के महत्व के बारे जागरूक किया और ईवीएम व वीवीपैट मशीन की भी जानकारी दी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो