पांवटा/ तेज रफ्तार कार ने रौंदे 3, उपचार के दौरान युवक ने तोड़ा दम

HNN/ पांवटा

जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वाहन चालकों की लापरवाही से 1 सप्ताह के भीतर ही 4 लोगों की जान जा चुकी है जिससे लोगों में भी दहशत का माहौल है। आलम यह है कि लोग अब सड़कों पर चलने से भी कतरा रहे हैं। बता दें कि मंगलवार को पांवटा साहिब में एक बार फिर तेज रफ्तार वाहन का कहर देखने को मिला है।

यहां तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रहे तीन मजदूरों को जोरदार टक्कर मार दी। जिनमें से सैनवाला निवासी 26 वर्षीय युवक सलमान खान की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है। तो वहीं दूसरी तरफ दो अन्य घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है जिनका उपचार चल रहा है। जानकारी अनुसार नाहन से पांवटा साहिब की तरफ जा रही स्विफ्ट कार (CH01-AR0989) चालक देहरादून के रायपुर क्षेत्र के रहने वाले कृष्ण गोपाल गोसाई ने तीन राहगीरों को कुचल डाला।

इस दर्दनाक हादसे में तीनो राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। यहां सलमान की मौत हो गई जबकि उत्तर प्रदेश की रहने वाली दो महिलाओं का उपचार चल रहा है। यह दोनों टोक्यो में किराए के मकान में रहती हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो