पांवटा/ दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत

HNN/ पांवटा

उपमंडल पांवटा साहिब में दो अलग-अलग हादसों में 2 लोगों की मृत्यु हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। मृतकों की शिनाख्त 63 वर्षीय राम बहादुर मेहता गांव नेपाल कटोला डाकघर मराची तहसील मोकामा जिला पटना बिहार और शिलाई विस के रोनहाट क्षेत्र के निवासी 55 वर्षीय मणिराम पुत्र रामसा राम के रूप में हुई है।

वही सूचना मिलने के उपरांत पुलिस टीम तुरंत अस्पताल पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। जानकारी देते हुए पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि राम बहादुर को हार्ट अटैक आया जिसके चलते वह गली के नाले में गिर गया।

लोगों द्वारा उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे ब्राॅट डैड घोषित कर दिया। बताया कि पांवटा साहिब के शुभखेड़ा में मणिराम को भी हार्ट अटैक आया जिसके चलते वह नीचे गिर गया तथा उसे चोटें लगी है। वही जब उसे अस्पताल पहुंचाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो