पांवटा पुलिस ने दो लोगों से 3118 नशीले कैप्सूल और गोलियां की बरामद

HNN/ पांवटा

थाना पांवटा साहिब के तहत पुलिस ने नशीले कैप्सूल और गोलियों की एक बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 3118 नशे के कैप्सूल और गोलियां बरामद हुई है। पुलिस ने पांवटा साहिब थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब पुलिस गश्त के दौरान बाता पुल पर मौजूद थी।

इस दौरान सूचना मिल कि दो व्यक्ति बिना नंबर प्लेट की बाईक पर भारी मात्रा में नशीले कैप्सूल और टैबलेटस लेकर हथनीकुंड की ओर से बहराल की ओर आ रहे है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने लाल ढांग के पास नाकाबन्दी की। नाकाबन्दी के दौरान एक मोटर साईकिल बिना नम्बर प्लेट के मौके पर पहुँची, जिस पर दो व्यक्ति सवार थे। मोटर साईकिल चालक ने पुलिस को देखकर मोटर साईकिल को पीछे की ओर मोडक़र भगाने की कोशिश की मगर पुलिस टीम ने उन्हें दबोच लिया।

पूछताछ पर दोनों ने अपना नाम व पता शराफत अली पुत्र लियाकत अली तथा सलमान पुत्र सलीम दोनों निवासी गांव महमूदपुर नगली, डाकघर रायपुर, तहसील बेहट, जिला सहारनपुर, उत्तर प्रदेश बताया। इन दोनों के पास एक बैग बरामद हुआ। जिसे चैक करने पर उसमें 400 कैप्सूल परिवोन स्पॉस, 1008 कैप्सूल स्पास्मो प्रोक्सीवोन प्लस और 1710 एल्प्राजोलम टेबलेटस मिली।

उक्त दोनों व्यक्ति इन नशीली दवाओं के रखने एवं परिवहन करने के सन्दर्भ में पुलिस को कोई लाईसैन्स व परमिट प्रस्तुत नहीं कर सके। लिहाजा पुलिस ने थाना पांवटा साहिब में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में आगामी अन्वेषण जारी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो