पांवटा पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का बड़ा जखीरा

पटियाला की बनी तथा अरुणाचल प्रदेश में बेचे जाने वाली थी बरामद की गई शराब

HNN News/ पांवटा साहिब

पांवटा पुलिस के द्वारा हरियाणा नंबर की कार से अवैध शराब का एक बड़ा जखीरा बरामद करने में एक बड़ी कामियाबी हासिल की है। प्राप्त जानकारी अनुसार खोदरी माजरी के समीप पुलिस के द्वारा डाकपत्थर पुल से पहले नाका लगाया हुआ था।

कुछ देर बाद ग्रैंड आई 10 कार संख्या HR 69D 2567 आती हुई नजर आई। इस कार को रोकने पर जब गाडी की तलाशी ली गई तो उसमे से 12.6 पेटियां पटियाला में बनी हुई तथा अरुणाचल प्रदेश में सेल होने वाली ब्लैक हॉर्स मार्का शराब बरामद की गई।

पुलिस ने इस मामले में ड्राइवर मोनू पुत्र मनमोहन सिंह निवासी सोनीपत, जितेंद्र पुत्र सीता राम निवासी सोनीपत तथा तीसरे आरोपी जितेंद्र मालिक पुत्र रणबीर सिंह निवासी पानीपत हरियाणा निवासी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से माल बरामद कर उनपर आबकारी एवं कराधान अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही की जा रही है। मामले की पुष्टि SP सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने की है।

बरहाल, यह तो तय है कि जहाँ पर यह शराब बनाई जा रही है वहां कोई बड़ा गोरख धंधा चला हुआ है। अब देखना यह है कि प्रदेश में लगातार बरामद की जा रही अन्य राज्यों में बेचने जाने वाली शराब से प्रदेश के राजस्व को कितना चूना लग रहा है।