पांवटा / बाइक सवार ने राह चलती महिला को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में महिला…

HNN / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के तहत एक बाइक सवार द्वारा राह चलती महिला को टक्कर मार घायल कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ तेज रफ्तार व लापरवाही से वाहन चलाने पर मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वेदपाल निवासी गांव हीरपुर ने पुलिस थाना पांवटा साहिब में शिकायत दर्ज करवाई कि बीते मंगलवार को करीब 7:30 बजे लिंक रोड़ हीरपुर के पास सड़क पर मौजूद था। इस दौरान एक महिला पैदल हीरपुर की ओर जा रही थी। उसी समय एक मोटर साईकिल (HP17E-8492) वाई पॉइंट पांवटा साहिब की ओर से तेज रफ्तारी में आया।

उक्त मोटर साईकिल के चालक ने मोटर साईकिल को तेज रफ्तारी एवं लापरवाही से चलाते हुए उक्त महिला को पीछे से टक्कर मार दी। मोटर साईकिल की टक्कर लगने के उपरान्त वह महिला सड़क के किनारे गिर गई। मोटर साईकिल चालक ने पूछताछ पर अपना नाम संत राम बताया। इस पर उक्त मोटर साईकिल चालक के विरूद्ध पुलिस थाना पांवटा साहिब में मामला दर्ज कर के आगामी अन्वेषण किया जा रहा हैं। पुलिस अधीक्षक सिरमौर डॉक्टर केसी शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो