पांवटा / बाता नदी में मिला शव, इलेक्ट्रिशियन का करता था काम

HNN / पांवटा-साहिब

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल में आज सुबह बाता नदी से एक शव बरामद हुआ है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान कुलदीप के रूप में हुई है जो इलेक्ट्रिशियन का काम करता था।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि बाता नदी में एक शव पानी के किनारे पड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला। उधर, मृतक के भाई ने बताया कि वह देर शाम घर से घास काटने के लिए निकला था, लेकिन उसके बाद वापस घर नहीं पहुंचा।

हालांकि परिवार वालों ने उसे काफी फोन भी किए लेकिन उसका फोन बंद था तो उन्हें लगा कि वह इलेक्ट्रिशियन के काम के लिए कहीं चला गया है। लेकिन जब सुबह बाता नदी में शव मिलने की सूचना मिली तो परिजन वहां पहुंचे इसके बाद शव की शिनाख्त हो पाई। वही , पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है, साथ ही मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो