पांवटा में ऑटो व ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत, हादसे में 8 लोग….

HNN/ पांवटा

पांवटा साहिब उपमंडल के गोंदपूर में देर शाम ऑटो व ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 8 लोगों के घायल हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस हादसे में घायल हुए सभी लोगों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा में भर्ती करवाया गया है। तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

जानकारी के मुताबिक गोंदपुर चौक के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो पलट गया। ऑटो पलटने से उसमे सवार आठ लोग घायल हो गए। घायलों में विनीत (33) यमुना विहार काॅलोनी, रूपेन्द्र (28) वाई प्वाईंट पांवटा, शमीम (64) मिस्सरवाला, मंगा राम (34) ज्वालापुर, काजल (21) ज्वालापुर, चंदन सिंह (60) ज्वालापुर, चिराग शर्मा (17) निवासी ज्वालापुर व नीता राम ( 40) निवासी शुभखेड़ा शामिल हैं।

घटना के बाद घायलों को पांवटा साहिब अस्पताल उपचार को पहुंचाया गया। डीएसपी वीर बहादुर ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ऑटो और ट्रक के बीच भिड़ंत हुई है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में 8 लोग घायल हुए हैं जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो