पांवटा में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, दलाल सहित दो महिलाएं गिरफ्तार

HNN News/ पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में SIU की टीम ने कृपालशिला रोड़ पर एक दलाल सहित 2 महिलाओं को जिस्मफिरोशी का धंधा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है ।

नाहन की SIU पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वार्ड़ नंबर 9 कृपाल सिला के शुभ पेइंग गेस्ट में यह जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था ।

इस बारे में एसएचओ महिला थाना नाहन ममता ने बताया कि पांवटा साहिब के कृपालशीला रोड़ पर राजेश कुमार के शुभ पेइंग गेस्ट की शिकायतें मिल रही थी जिसमें महिलाएं जिस्मफरोशी का धंधा चलाएं हुए थी।

उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने एक जवान ग्राहक बनाकर जिस्मफरोशी का धंधा कर रही महिलाओं व दलाल के पास भेजा जिसके बाद दलाल ने महिलाओं रेट और समय तय किया ठीक समय पर नाहन से महिला पुलिस और SIU की टीम ने मौके पर रेड की जिसमें जिसमें जिस्मफरोशी के धंधे में दो महिलाएं संलिप्त पाई गई जिन्हें फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक दलाल और दो जिस्मफरोशी में संलिप्त महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि यह सब जिस्मफरोशी का धंधा पांवटा पुलिस की नाक के तले चल रहा था नाहन से महिला पुलिस व एसआईयू की टीम ने आकर इस जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है। वही सवाल अब यह उठते हैं कि आखिर पांवटा पुलिस का खुफिया विभाग क्या काम कर रहा है।

उल्लेखनीय है कि पहले भी पुलिस शहर में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश कर चुकी है। मोटी जानकारी के मुताबिक पांवटा साहिब में करीब तीन दर्जन पेइंग गैस्ट चले हुए हैं। हैरान करने वाली बात है कि लोगों ने पीजी की आड़ में कारोबार चला रखा है, लेकिन इसका कोई रिकॉर्ड कहीं पर भी नहीं होता।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र ठाकुर ने पुष्टि करते हुए कहा कि पीजी में छापेमारी के दौरान एक दलाल को काबू किया गया है। रेस्क्यू की गई महिलाओं से भी पूछताछ की जा रही है।