पांवटा में फिर हादसा, ट्रैक्टर से उतरते वक्त गिरा कामगार..

HNN/ पांवटा

उपमंडल पांवटा साहिब में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लोगों की लापरवाही के चलते यहां अब तक कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। अब माजरा पुलिस थाना के तहत आने वाले माजरा चौक पर फिर एक हादसा पेश आया है। यहां कामगार ट्रैक्टर से नीचे गिर गया जिसके चलते वह बुरी तरह से जख्मी हुआ है तथा उसका उपचार अस्पताल में जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय बबलु पुत्र कैलाश निवासी गांव रसुलपुर जिला मऊ उत्तर प्रदेश, मेलियों से एक ट्रैक्टर में लिफ्ट लेकर माजरा जा रहा था। इसी दौरान माजरा चौक पर कामगार ने चालक को ट्रैक्टर रोकने के लिए कहा। कामगार जैसे ही उतरने लगा तो चालक ने ट्रैक्टर चला दिया जिस कारण वह अनियंत्रित होकर नीचे गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया।

आसिफ ठेकेदार गांव मेलियों के पास मिक्सर मशीन पर लेबर का काम करने वाले उक्त कामगार ने चालक के खिलाफ माजरा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। वही कामगार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने पर मामला दर्ज कर लिया है।

डीएसपी पांवटा बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि ट्रैक्टर से गिरने के कारण एक कामगार घायल हुआ है जिसकी दोनों टांगों में गंभीर चोटें आई है। उन्होंने बताया कि चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्यवाही जारी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो