पांवटा में 18 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर दे दी जान

HNN/ पांवटा

पांवटा साहिब उपमंडल के देवी नगर में एक युवक ने फंदे से झूलकर मौत को गले लगा लिया। मृतक की शिनाख्त 18 वर्षीय मनीष कुमार पुत्र मोहनलाल निवासी वार्ड नं 10 देवीनगर के रूप में हुई है। हालांकि युवक ने आत्महत्या क्यों की है इसके कारणों का तो अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है परंतु बताया जा रहा है कि युवक पिछले कुछ समय से परेशान चल रहा था।

लिहाजा, पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंपा गया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। डीएसपी बीर बहादुर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शुभ खेड़ा में मीट की दुकान चलाने वाले युवक ने फंदा लगाया है।

बताया कि इस बाबत जानकारी जैसे ही उन्हें मिली तो मौके पर अतिरिक्त थाना प्रभारी जीतराम के नेतृत्व में टीम को भेजा गया। इस दौरान युवक का शव दुकान के अंदर रस्सी पर झूलता हुआ पाया गया। पुलिस द्वारा छानबीन की गई तो मौके पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। ऐसे में पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो