पांवटा में 23 वर्षीय युवक की हत्या, यमुना नदी के किनारे से बरामद हुआ था शव..

HNN/ पांवटा

जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में एक महिला ने अपने 23 वर्षीय बेटे की मौत पर पुलिस थाना में हत्या का मामला दर्ज करवाया है। आरोप है कि आरोपी ने महिला के बेटे को जहरीला पदार्थ या कोई नशा देकर पानी में फेंक दिया जिससे उसकी जान चली गई। लिहाज़ा पुलिस ने देहरादून निवासी लक्ष्मी की शिकायत के आधार पर मनीष कुमार पुत्र सतीश के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार उपमंडल के देवीनगर में 23 वर्षीय सूरज उर्फ तंबी अपनी पत्नी के साथ रहता था जबकि उसकी माँ देहरादून में रहती थी। 27 जुलाई की शाम से सूरज लापता चल रहा था जिसका शव छछरौली में यमुना नदी के किनारे से अगले दिन बरामद हुआ। मृतक की मां की माने तो आरोपी मनीष कुमार की उसके बेटे सूरत से बहस बाजी हुई थी। जिसका कारण मनीष कुमार द्वारा सूरज की पत्नी पर बुरी नजर रखना बताया जा रहा है।

वही 27 जुलाई की शाम को उसका बेटा सूरज अचानक लापता हो गया था जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इसी बीच जब सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो पता चला कि सूरज के साथ रिक्शा में मनीष भी विकास नगर की तरफ ही गया था। ऐसे में मां ने शक जाहिर करते हुए कहा कि उसके बेटे की मनीष ने ही हत्या की है क्योंकि उसका बेटा पानी से बहुत डरता था और वह तैरना भी नहीं जानता था। ऐसे में शक की सुई मनीष की तरफ ही घूमती है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो