पांवटा-शिलाई एनएच-707 पर लैंडस्लाइड, यातायात ठप

HNN/ तपेंद्र ठाकुर पांवटा

शिलाई-पांवटा साहिब नेशनल हाईवे-707 पर सतौन के नजदीक हैवणा के पास देर रात को मूसलाधार बारिश होने के कारण पहाड़ी से पत्थर व मलबा गिर गया है जिससे यातायात पूरी तरह से ठप हो गया है। लैंडस्लाइड के चलते लोगों को पांवटा साहिब व शिलाई की तरफ जाना मुश्किल हो गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात को भी क्षेत्र में मूसलाधार बारिश का दौर जारी रहा। जिसके चलते पांवटा साहिब-शिलाई नेशनल हाईवे-707 पर सतौन से कुछ किलोमीटर की दूरी पर हैवणा के पास पहाड़ी से भारी मात्रा में पत्थर व मलबा गिरने से सड़क पूरी तरह से बंद हो गई है।

गिरिपार क्षेत्र में सोमवार को माघी त्यौहार मनाया जा रहा है। सड़क बंद होने से लोगों को घर पहुंचना मुश्किल हो गया है। बताया जा रहा है कि सड़क पर देर रात को बड़ी-बड़ी चट्टानें गिर गई है जिससे गाड़ियां निकलना मुश्किल हो गया है। सड़क के निर्माण कार्य में लगी कंपनी ने अभी तक सड़क बहाली के लिए मशीनें नहीं लगाई है तथा उम्मीद है की जल्द ही मशीनें लगाकर नेशनल हाईवे को चालू कर दिया जाएगा

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो