पांवटा साहिब/ बढ़ाना पंचायत का नाम “कलाथा बढ़ाना” करने पर हंगामा

HNN News नाहन

बढ़ाना पंचायत का नाम बदलने को लेकर सोमवार को बढ़ाना व किलौड़ गांवों के दर्जनों ग्रामीण डीसी सिरमौर से मिलने नाहन पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों गांव के लोगो को बढ़ाना पंचायत का नाम बदलकर कलाथा बढ़ाना करने पर सख्त ऐतराज है। बता दे कि बढ़ाना पंचायत का नाम बदलकर कलाथा- बढ़ाना रख दिया है, जिससे ग्रामीण नाखुश हैं।

इसको लेकर ग्रामीणों ने बढ़ाना व किलौड़ में एक बैठकों का आयोजन किया, जिसमे नाम बदलने को लेकर कड़ी आपत्ति जताई। जिसको लेकर ग्रामीणों ने डीसी सिरमौर से इस बारे शिकायत करने का मन बना लिया। डीसी को दी गई शिकायत में ग्रामीण खात्रीराम, शमशेर सिंह, गंगा सिंह, काहान सिंह, उदय राम, धनवीर सिंह, देवराज, रंगी राम, दीप राम, सुनील कुमार, रमेश, रण सिंह, सोहन सिंह, सोहन, अरुण, नारायण, सुमेर चंद, लायक राम, सुन्दर सिंह, सुमेर चंद के अलावा दर्जनों लोगों ने बताया कि कुछ स्वार्थी लोगों ने पंचायत का नाम चेंज करवाया है, जिसे बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

जिससे गांव कि समाजिकता ख़राब हो रही है और आपसी मनमुटाव चरम सीमा पर है। ग्रामीणों ने डीसी से माँग की है कि कई दशकों से चला आ रहा ग्राम पंचायत बढ़ाना का नाम “बढ़ाना” ही रहने दिया जाए।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो