पांवटा साहिब में सड़को की हालत खराब, जगह-जगह गड्डे ….

HNN/ पांवटा

गुरु की नगरी पांवटा साहिब में पिछले कुछ महीने से सड़को की हालत दयनीय है। बताया जा रहा है कि इन सड़को का सुधार करने में प्रशासन कोई ध्यान नही दे रहा है। इससे पहले बस स्टेंड रोड की दुर्दशा को लेकर भी स्थानीय लोगों द्वारा आक्रोश रैली निकाली गई थी। उसके बाद तरूवाला में धरना प्रदर्शन किया गया था।

अब इस सड़क की दुर्दशा गुरुद्वारा से नगर पालिका परिषद ऑफिस तक देखने को मिल रही है। इस सड़क पर इतने गड्डे है कि लोगो का चलना और वाहनों की आवाजाही मुश्किल हो गई है। बता दे कि इन गड्ढों को रिक्शा चालको द्वारा मिट्टी से इन गड्ढों को भरा जा रहा है, ताकि किसी को गड्ढों की वजह से कोई दुर्घटना का शिकार न होना पड़े।

बड़ी बात तो यह है कि रिक्शा चालक गड्डों को खुद भर रहे है। रिक्शे में मिट्टी के कट्टे लाकर चालक इन गड्ढों को भर रहे हैं। उधर, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने कहा कि इन सड़को की बहुत ही खराब दुर्दशा है। उन्होंने कहा कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी को कोई चिंता नहीं, न ही उन्हे पब्लिक की परवाह है।

उन्होंने भाजपा सरकार पर तीखे वार करते हुए कहा कि सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे पड़े हुए हैं जिससे हर वक्त दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विकास की बड़ी-बड़ी बातें करती है परंतु असल में ऐसा कुछ भी नहीं है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो