पांवटा साहिब में TCP अधिकारी रिश्वत के मामले में रंगे हाथों गिरफ्तार

टीसीपी अधिकारी ने दागदार किया विभाग एक लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में विजिलेंस ने धर लिया रंगे हाथ

HNN News पांवटा साहिब

रिश्वतखोरी के मामले ने टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग को एक बार फिर से दागदार कर दिया है ।विजिलेंस की टीम ने पांवटा साहिब में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए टीसीपी अधिकारी को ₹1लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा में तैनात प्लानिंग अधिकारी अक्षित मेहता शिकायकर्ता से काम करने की एवज में पैसे की डिमांड कर रहा था। इसकी शिकायत विजिलेंस से की गई।

विजिलेंस टीम ने योजनाबद्ध तरीके से ट्रैप लगाते हुए रिश्वतखोर अधिकारी को चंगुल में जकड़ा है। मामला शुक्रवार की शाम का है । बताया जा रहा है कि आरोपी शहर के एक प्रॉपर्टी डीलर से एक प्लाट की प्लाटिंग की एवज में पैसे की मांग रहा था। जिसकी शिकायत प्रॉपर्टी डीलर के द्वारा विजिलेंस में दी गई। इसके बाद विजिलेंस टीम ने ट्रैप लगाते हुए रिश्वतखोर को बा- सबूत धर दबोचा है । इस कार्रवाई में डीएसपी विजिलेंस तेजेंद्र सिंह शामिल रहे। मामले की पुष्टि एडीजीपी अनुराग गर्ग ने की है।

वही जानकारी यह भी मिल रही है कि इस मामले को रफा-दफा किए जाने को लेकर भी बड़ा खेल खेला जा रहा है। पोंटा साहिब में मीडिया और जानकारी लेने के लिए कार्यालय के बाहर खड़ा है। मगर विजिलेंस अभी तक पूरे पत्ते नहीं खोल रही है। जबकि शिकायतकर्ता इस मामले में शिकायत पहले ही कर चुका था।

Test