पांवटा/ 15 वर्षीय किशोर ने फंदे पर लटक कर किया आत्महत्या का प्रयास

परीक्षा को लेकर तनाव में था किशोर

HNN/ पांवटा

जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में एक 15 वर्षीय किशोर ने फंदे पर लटककर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसके बाद परिजनों द्वारा छात्र को फंदे से नीचे उतारा गया तथा उपचार के लिए सिविल अस्पताल पावटा पहुंचाया गया जहां से उसे नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। वही पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगामी जांच करनी शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उपमंडल पांवटा साहिब के देवी नगर में 15 वर्षीय किशोर ने वीरवार सुबह पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जब किशोर के परिजन उसके कमरे में गए तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने देखा कि 15 वर्षीय किशोर पंखे से फंदा लगाकर लटका हुआ था जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में किशोर को पंखे से नीचे उतारा तथा उपचार के लिए तुरंत सिविल अस्पताल पावटा पहुंचाया।

यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के उपरांत उसे मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर कर दिया। वहीं परिजनों की मानें तो युवक परीक्षा को लेकर काफी तनाव में था जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो