पागल कुत्तों का आतंक, 2 दिन में 22 लोगों पर किया हमला

HNN/ नाहन

जिला सिरमौर में इन दिनों पागल कुत्तों का आतंक दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। पागल कुत्ते आए दिन लोगों पर हमला कर उन्हें बुरी तरह लहूलुहान कर रहे हैं। पागल कुत्तों का आतंक लोगों में इस कदर है कि उनका घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। लोगों द्वारा प्रशासन से पागल कुत्तों को जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है ताकि इन्हें इनसे निजात मिल सके।

बता दे कि श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र से सटे ददाहू में 2 दिनों के भीतर ही पागल कुत्तों ने 22 लोगों पर हमला किया है। कुत्तों के हमले से लहूलुहान हुए लोगों को सिविल अस्पताल ददाहू में उपचार दिलवाया गया। हालांकि, इनमें से एक कुत्ते को तो मार दिया गया जबकि अभी भी कुछ पागल कुत्ते क्षेत्र में घूम रहे हैं जिससे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

उधर, जानकारी देते हुए सिविल अस्पताल के चिकित्सक डॉ अमनप्रीत ने बताया कि हमारे पास ऐसे 22 लोग उपचार करवाने आए थे जिनको पागल कुत्ते ने बुरी तरह से नोच कर घायल किया था। उन्होंने बताया कि कस्बे के अलग-अलग हिस्सों में इन पागल कुत्तों ने लोगों को काटा है। बताया कि सभी को एंटी रैबिज का डोज लगाया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो